झारखंड: नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस को मिली सफलता, 2 गिरफ्तार

पूरे मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने भवानी नगर थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है. इसके बाद भदानी नगर पुलिस ने तत्परता से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

झारखंड: नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस को मिली सफलता, 2 गिरफ्तार
दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

रामगढ़:  झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातू क्षेत्र से नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, 16 फरवरी को नाबालिग खेलकर अपने घर जा रही थी उसी दौरान पाली गांव में दो लड़कियों को दो युवकों के द्वारा घेर लिया गया.

 

इसके बाद उन्हें सुनसान जगह ले जाया गया. वहीं, इसमें से एक लड़की किसी तरह से अपने आप को बचाते हुए वहां से भाग निकली, जबकि दूसरी लड़की के साथ युवकों ने दुष्कर्म किया. वहीं, पूरे मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने भवानी नगर थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है.

इसके बाद भदानी नगर पुलिस ने तत्परता से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं, छात्रा को पुलिस ने मेडिकल के लिए रामगढ़ भेज दिया. इधर, पूरे मामले को लेकर भदानी नगर थाना प्रभारी बैजनाथ ओझा ने कहा कि 16 फरवरी को यह लोग अपने सहेलियों के साथ खेलकर घर जा रही थ.

इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवक इन्हें खींचकर पास के सुनसान जगह में ले गए. जिसमें से एक लड़की अपनी जान बचाकर वहां से फरार हो गई. वहीं, दूसरी लड़की के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म किया. थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.