रांची: लूटपाट के इरादे से हुई हत्या, 2 घायल, हथियार समेत 5 गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को डिटेन किया है. इसमें से 2 नाबालिग भी हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

रांची: लूटपाट के इरादे से हुई हत्या, 2 घायल, हथियार समेत 5 गिरफ्तार
लूटपाट के इरादे से हुई हत्या 5 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: राजधानी रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात थाने परिसर से कुछ दूरी पर हुई, जिसे लेकर इलाके के लोग सकते में हैं. वहीं, पूरी वारदात को अंजाम देने का आरोप जिसपर लगा है वो पहले भी डबल मर्डर की घटना को अंजाम दे चुका है. हालांकि, वो नाबालिग है और मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

दरअसल, सुखदेव नगर थाने के समीप एक बड़ी वारदात हुई. लूट पाट के इरादे से हुई चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो युवक चाकूबाजी में बुरी तरह घायल हो गए. घायलों का इलाज रिम्स (RIMS) अस्पताल में चल रहा है. पूरी वारदात सुखदेव नगर  थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात की है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को डिटेन किया है. इसमें से 2 नाबालिग भी हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

आरोपियों के पास से घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई चाकू के साथ एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. जानकारी के अनुसार, आरोपियों में एक नाबालिग और घटना का मुख्य आरोपी एक नाबालिग भी शामिल है, जिसने सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में 2 हत्या की घटना को अंजाम दिया था. पूरी वारदात उसके द्वारा रातु कब्रिस्तान में अंजाम देने के बाद शव को भी दफना दिया था.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही नाबालिग बाल सुधार गृह से बाहर आया था और उसके बाद एक बार फिर हत्या जैसे जघन्य अपराध का आरोप उस पर लगा है, जिसे लेकर पुलिस जांच कर रही.