झारखंड: कोविड सेंटर से भागा कोरोना पॉजिटिव गिरफ्तार, BJP नेता के हत्या का है आरोपी

पुलिस के मुताबिक, इस शख्स को बीजेपी नेता जय वर्धन सिंह की हत्या के मामले में 14 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद, उसे पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया था.

झारखंड: कोविड सेंटर से भागा कोरोना पॉजिटिव गिरफ्तार, BJP नेता के हत्या का है आरोपी
बीजेपी नेता जयवर्धन सिंह हत्याकांड का आरोपी अंशु गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

लातेहार: झारखंड के लातेहार में बीजेपी नेता जयवर्धन सिंह हत्याकांड का आरोपी अंशु गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लातेहार एसपी प्रशांत आनंद ने कहा कि, आरोपी अंशु गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि, बीते दिनों झारखंड के लातेहार जिले के कोविड-19 (COVID-19) केंद्र से हत्या का आरोपी और कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज फरार हो गया था.

पुलिस के मुताबिक, इस शख्स को बीजेपी नेता जय वर्धन सिंह की हत्या के मामले में 14 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद, उसे पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया था. पुलिस हिरासत में भेजने से पहले उसका कोविड-19 परीक्षण किया गया था और आरोपी कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया था.

लिहाजा शनिवार को उसे लातेहार जिले के राजाहर स्थित कोविड -19 केंद्र में भर्ती कराया गया था, जहां से वह सोमवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी के फरार होने की इस घटना ने झारखंड के कोविड केंद्रों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया था.

इससे पहले भी हजारीबाग के कोविड-19 केंद्र से एक चोर दो बार भाग निकला था. इतना ही नहीं, कथित तौर पर उसने कई लोगों को संक्रमित भी किया था. रांची के एक क्वारंटीन केंद्र में तीन महिलाओं के गर्भवती होने पर भी सवाल उठाए गए थे.