Republic Day पर दहलाने की थी बड़ी साजिश, पुलिस ने स्कूल संचालक के मंसूबों पर फेरा पानी
Advertisement

Republic Day पर दहलाने की थी बड़ी साजिश, पुलिस ने स्कूल संचालक के मंसूबों पर फेरा पानी

Republic Day 2021: पुलिस ने मिल्लत अकादमी में छापामारी की और स्कूल के संचालक को एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ अपराधी गिरफ्तार.

मृणाल सिन्हा/गिरिडीह:  झारखंड के गिरिडीह जिले भर में लोग 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस (Republic Day) का जश्न मना रहे थे तो वहीं, कुछ आपराधिक किस्म के लोग इसी दिन शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल में किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. हालांकि, समय रहते ही पुलिस ने अपराधियों के मंसूबे को नाकाम कर दिया है.

दरअसल, पचंबा थाना पुलिस 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर थाना परिसर मे झंडारोहण कर तिरंगे को बड़े ही आन-बान और शान से सलामी देकर लोगों की बाते सुन रही थी. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पचंबा थाना क्षेत्र के चैताडीह स्थित मिल्लत अकादमी में कुछ आपराधिक किस्म के लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है.

इसके बाद पुलिस की टीम ने जरा भी देरी नहीं करते हुए मिल्लत अकादमी में छापामारी की और स्कूल के संचालक को एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर थाना ले आयी. इस बाबत पचम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि मिल्लत अकादमी के संचालक मो. आरिफ को एक पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल आरिफ से लगातार पूछताछ की जा रही है कि आखिर स्कूल परिसर में पिस्टल ओर जिंदा कारतूस किस लिए रखा गया था.

ये भी पढ़ें-बिहार: दरिंदों ने नाबालिग बच्ची का किया Gangrape,सादे कागज पर लिखा-गलती हो गई