झारखंड: हेलमेट में ब्राउन शुगर छुपाकर भाग रहे थे अपराधी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लेकिन पकड़ने के बाद जब तलाशी ली गई तो कुछ नहीं मिला. वहीं, जब पुलिस ने इनसे हेलमेट उठाने को कहा तो पोल खुल गई और उसमें से ब्राउन शुगर मिल गया.

झारखंड: हेलमेट में ब्राउन शुगर छुपाकर भाग रहे थे अपराधी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
झारखंड: हेलमेट में ब्राउन शुगर छुपाकर भाग रहे थे अपराधी, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस ने सैकड़ों पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी हेलमेट में छुपाकर ब्राउन शुगर ले जाने की कोशिश कर रहे थे. वहीं, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्राउन शुगर (Brown Sugar) सप्लायर को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की कुछ सप्लायर ब्राउन शुगर लेकर जा रहे हैं. इस दौरान पुलिस ने चेकिंग कर दोनों को पकड़ लिया, लेकिन पकड़ने के बाद जब तलाशी ली गई तो कुछ नहीं मिला. वहीं, जब पुलिस ने इनसे हेलमेट उठाने को कहा तो पोल खुल गई और उसमें से ब्राउन शुगर मिल गया.

बता दें कि घटना नामकुम थाना क्षेत्र की है. वहीं, गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. साथ इनके पास से मिले ब्राउन शुगर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लगा रखा है. इस दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी चीजों पर प्रतिबंध है. ऐसे में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है और यही कारण है कि अपराधी रंगे हाथ पकड़ लिए गए.