झारखंड: प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर प्रेमिका की निर्मम हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

झारखंड: प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर प्रेमिका की निर्मम हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवती विरोध करने लगी तब दोबारा उसे अपने झांसे में लेकर, उसकी मौत की कहानी लिख डाली और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर निर्मम हत्या कर दी.

झारखंड: प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर प्रेमिका की निर्मम हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

रांची: आज से 3 साल पहले जिस युवती ने अपने प्रेमिका के साथ अपनी एक सुनहरे भविष्य का सपना देखा था, उस दरिंदे ने ही आपकी प्रेमिका की पहले हत्या की और उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर 200 फीट नीचे खाई में जंगली जानवरों का निवाला बनाने के लिए फेंक दिया.

दरअसल, प्रेमी ने युवती के साथ एक बड़ा धोखा करते हुए दूसरी युवती से शादी रचा ली. जानकारी के बाद, जब युवती  विरोध करने लगी तब दोबारा उसे अपने झांसे में लेकर उसकी मौत की कहानी लिख डाली और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर निर्मम हत्या कर दी.

वहीं, मामला तब प्रकाश में आया जब 10 दिनों से युवती के गायब होने की शिकायत उनके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद रांची पुलिस ने एसआईटी (SIT) का गठन किया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई.

शिकायत के आधार पर सबसे पहले आरोपी को हिरासत में लिया गया और जब पूछताछ हुई तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए. आरोपी ने पूरी कहानी बताते हुए इस बात को स्वीकार कर लिया कि, उसने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी.

सिर्फ हत्या के बाद ही आरोपी नहीं रुका और पहाड़ में जाकर 200 फीट नीचे खाई में मृतिका को धकेल दिया गया, ताकि जंगली जानवर का निवाला बन सके और सबूत के तौर पर किसी को कुछ हाथ ना लगे. बहरहल, पुलिस ने  मुख्य आरोपी सहित 2 अन्य को गिरफ्तार कर लिया है.