बांका: घर में धड़ल्ले से चल रहा था सेक्स रैकेट, मकान मालिक के उड़े होश

छानबीन के दौरान पुलिस ने दो नाबालिग छात्राओं के साथ एक मोबाइल बरामद किया है, जबकि पुलिस को देखते ही संचालक समेत चार युवक मौके से फरार हो गए.

बांका: घर में धड़ल्ले से चल रहा था सेक्स रैकेट, मकान मालिक के उड़े होश
पुलिस ने मामले में दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

बांका: अक्सर किसी को भी नौकरी या कारोबार के सिलसिले में अपना घर छोड़कर किसी दूसरे शहर में शिफ्ट होना पड़ता है. ऐसे हालात में या तो आप अपने घर को किराए पर चढ़ा देते हैं, नहीं तो किसी रिश्तेदार या परिचित को उसकी देखरेख की जिम्मेदारी देकर निश्चिंत हो जाते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता कि आप घर पर ताला लगाकर जाना ज्यादा मुनासिब समझते हैं.

बिहार के बांका में एक मकान मालिक को घर पर ताला लगाना भारी पड़ गया. दरअसल सुनील कुमार नाम के व्यक्ति के शंभूगंज स्थित घर में बिना उनकी जानकारी के सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए बताया कि बाजार के पास एक बंद पड़े घर में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था. इसका खुलासा खुद मकान मालिक ने ही किया.

छानबीन के दौरान पुलिस ने दो नाबालिग छात्राओं के साथ एक मोबाइल बरामद किया है, जबकि पुलिस को देखते ही संचालक समेत चार युवक मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं मिल पाई. वहीं, मकान मालिक सुनील कुमार ने थाने में मामले की प्राथमिकी शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार स्टेट बैंक शाखा शंभूगंज से सटे मकान के अगले हिस्से के एक कमरे को मकानमालिक ने टेलर को किराए पर दिया हुआ था, जबकि घर के बाकी हिस्से में ताला लगाकर सुनील कुमार पूरे परिवार के साथ खगड़िया में रहकर बिजनस करते हैं.

सोमवार सुबह जब वो परिवार के साथ घर पहुंचे तो घर का ताला खुला देखकर उनके होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत शोर मचाया जिससे वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची ने जब अंदर से बंद दरवाज़े को तोड़ा तब जाकर सारे खेल का खुलासा हुआ.फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

Ravinder Singh, News Desk