समस्तीपुर: चेकिंग के दौरान पुलिस को कामयाबी, चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार हुआ अपराधी

बिहार के समस्तीपुर में पुलिस ने बाइक चेकिंग के दौरान एक युवक को चोरी की अपाचे बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. बाद में पुलिस ने इसके दो अन्य साथियों को भी हिरासत में ले लिया.

समस्तीपुर: चेकिंग के दौरान पुलिस को कामयाबी, चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार हुआ अपराधी
पुलिस ने बाइक चोरी में लिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: समस्तीपुर के दलसिंह सराय में बढ़ते बाइक चोरी की घटना को देखते हुए डीएसपी के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. डीएसपी के आदेश पर थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर जगह-जगह चेकिंग की जा रही है. इसी दौरान मालपुर गांव के पास पुलिस ने चोरी की एक अपाचे बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.

युवक की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर के मोहम्मद मिराज के रूप में हुई है, पूछताछ के दौरान इसकी निशानदेही पर पुलिस ने इसके दो अन्य साथ को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों अपराधियों का नाम शागिर्द अर्जुन दास और अशोक महतो हैं. दोनों की गिरफ्तारी मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से की गई है.

वहीं, पुलिस ने इनके पास से भी चोरी की एक प्लैटिना बाइक बरामद की है. इस मामले में दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इनके ऊपर जिले के अलग-अलग थानों में भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं. वहीं, दलसिंहसराय थाना में भी इनके विरुद्ध मामले दर्ज हैं और मोहम्मद मिराज चोरी के एक मामले में फरार चल रहा था.