बाढ: लूट की योजना बना रहे थे अपराधी, पुलिस के डर से किया सरेंडर

बाढ: लूट की योजना बना रहे थे अपराधी, पुलिस के डर से किया सरेंडर

पुलिस अधिकारी लिपी सिंह ने कहा कि इनका आपराधिक इतिहास भी रहा है और ये बदमाश हाथीदह समेत चकिया मरांची और मोकामा थानाक्षेत्र में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं.

बाढ: लूट की योजना बना रहे थे अपराधी, पुलिस के डर से किया सरेंडर

बाढ: बिहार के बाढ में लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों को पुलिस ने हथियार समेत दबोच में सफलता पाई है. दरअसल एएसपी लिपी सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि हाथीदह थानाक्षेत्र के राजेंद्र सेतु में कुछ बदमाश हथियार के साथ मौजूद हैं. उन्होंने तत्काल हाथीदह थानाध्यक्ष रवि रंजन सिंह को प्रभावी करवाई के लिए निर्देश दिया.

हाथीदह थानाध्यक्ष ने एएसआई दिलीप कुमार पूरे दल बल के साथ चिन्हित इलाके की घेराबंदी कर दी. इस कार्रवाई में बेगूसराय के चकिया थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने भी सहयोग किया. चकिया थानाध्यक्ष ने सिमरिया की तरफ से नाव से बदमाशों को घेर लिया. तब तक आरपीएफ भी आ गई और फिर चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया गया.

फिर कड़ी मशक्कत के बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. लिपी सिंह ने कहा कि इनका आपराधिक इतिहास भी रहा है और ये बदमाश हाथीदह समेत चकिया मरांची और मोकामा थानाक्षेत्र में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं. राजेंद्र सेतु इनके लिए सॉफ्ट टारगेट हुआ करता है, यहां ये यात्रियों के साथ लूटपाट की घटना को अपने संगठित गिरोह के साथ अंजाम दिया करते हैं.

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान शंकर कुमार, राजा कुमार, बिहारी कुमार और टुनो महतो के रूप में हुई है. बदमाशों के पास से तीन देशी कट्टा के साथ 8 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है जसमे चार थ्री नॉट थ्री भी पाया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि थ्री नॉट थ्री सिर्फ पुलिस को उपलब्ध कराया जाता है. फिलहाल पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है. 

Trending news