जहानाबाद: पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, एक नाबालिग सहित 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार

पकड़े गए लूटेरों में घोसी थाना क्षेत्र के टरवां गांव निवासी नीतीश कुमार, गोबिंदपुर गांव निवासी श्रवण कुमार और नारायण शर्मा शामिल हैं. तीनों ने लूट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है.

जहानाबाद: पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, एक नाबालिग सहित 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 25 दिन पुराने लूटकांड का खुलासा किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहानाबाद पुलिस ने घोसी थाना क्षेत्र में 25 दिनों पहले हुई लूटकांड का भंडाफोड किया है. इसके साथ ही पुलिस ने इस घटना में शामिल एक नाबालिग सहित चार लूटेरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों अंतर जिला लुटेरा गिरोह के सदस्य हैं.

पुलिस ने इनके पास से लुटी गई दो बाइक, दो मोबाइल बरामद किए हैं. पकड़े गए लूटेरों में घोसी थाना क्षेत्र के टरवां गांव निवासी नीतीश कुमार, गोबिंदपुर गांव निवासी श्रवण कुमार और नारायण शर्मा शामिल हैं. तीनों ने लूट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है.

वहीं, पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि 23 अक्टूबर को घोसी थाना क्षेत्र के धामापुर और करहरा नहर के बीच लूटेरो ने राहगीर से 21 हजार नगद, मोबाइल समेत बाइक लूट ली थी. इस घटना के बाद पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया था.

इसके बाद टीम ने रविवार को चारों लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के क्रम में उन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकारी है. एसपी ने बताया कि इन लूटेरों ने हाल के दिनों में धनरुआ थाना अंतर्गत भी लूट की घटना को अंजाम दिया था.

एसपी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी लुटेरे जहानाबाद जिले के घोसी थाना अंतर्गत ओकरी ओपी क्षेत्र के रहने वाले हैं. ये सभी नालंदा जिला के एकंगरसराय बाजार में किराए का कमरा ले कर विभिन्न जगहों पर लूट की घटना को अंजाम देते थे.