लखीसराय: शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखा रहा नशेड़ी शिक्षक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने जब इस नशेड़ी शिक्षक को गिरफ्तार किया तो वो पुलिस के साथ भी उलझ गया. हालांकि, पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद नशे में धुत शिक्षक को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. 

लखीसराय: शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखा रहा नशेड़ी शिक्षक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने नशेड़ी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में सरकारी शिक्षक शराबबंदी (Alcohol Prohibition) को ठेंगा दिखा रहे हैं. पुलिस ने नशे में धुत एक हेडमास्टर को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, हलसी पुलिस ने देर शाम बाजार से नशे मे धुत एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार शिक्षक मिथलेश कुमार राम हलसी प्रखंड के साड़माफ गांव का रहने वाला है और पूर्व मुखिया पति भी है. हेडमास्टर काफी नशे में थे और मीडिया के सामने हर जगहों पर शराब मिलने की बात करते नजर आ रहे थे. 

पहले तो नशे मे धुत हेडमास्टर ने मीडिकर्मियो पर अपना धौंस दिखाया और फिर हाथ जोड़कर माफी भी मांगने लगे. पुलिस ने जब इस नशेड़ी शिक्षक को गिरफ्तार किया तो वो पुलिस के साथ भी उलझ गया. हालांकि, पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद नशे में धुत शिक्षक को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. यहां डाक्टरों ने शिक्षक के नशे में होने की बात कही.

अब बड़ा सवाल है कि सूबे में शराबबंदी कानून को शत प्रतिशत लागू होने का दावा करने वाली नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार का यह कौन सा शराबबंदी है.