मस्जिद में छुपकर बैठा था शख्स, सूचना पाकर पहुंची पुलिस; ताला तोड़ा और फिर...
Advertisement

मस्जिद में छुपकर बैठा था शख्स, सूचना पाकर पहुंची पुलिस; ताला तोड़ा और फिर...

पुलिस ने जिस व्यक्ति को मस्जिद से बाहर निकाला, उसकी पहचान पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के नोघरवा मोहल्ला निवासी शेख अब्दुल हसीब (65 साल) के रूप में की गई है. लखीसराय थाना के एएसआई अनिल कुमार ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई बाहरी व्यक्ति मस्जिद में छिपकर रह रहा है तो, इसका सत्यापन किया गया.

पुलिस की टीम ने मस्जिद का ताल तोड़कर अंदर से एक वृद्ध को बाहर निकाला.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में उस समय अफरातफरी मच गई, जब पुलिस की टीम ने मस्जिद का ताल तोड़कर अंदर से एक वृद्ध को बाहर निकाला. इस दौरान मस्जिद के चारों तरफ भीड़ लग गई और हर कोई करोना वायरस (Coronavirus) की चर्चा करने लगा.

दरअसल, पुलिस ने जिस व्यक्ति को मस्जिद से बाहर निकाला, उसकी पहचान पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के नोघरवा मोहल्ला निवासी शेख अब्दुल हसीब (65 साल) के रूप में की गई है. लखीसराय थाना के एएसआई अनिल कुमार ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई बाहरी व्यक्ति मस्जिद में छिपकर रह रहा है तो, इसका सत्यापन किया गया.

उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान मस्जिद के अंदर से पटना निवासी शेख अब्दुल हसीब नामक एक व्यक्ति मिला और जब उससे पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह 22 मार्च को पटना से आया था. उसके बाद से वह मस्जिद में ही रह रहा था.

वहीं, मस्जिद में छापेमारी करने जब पुलिस पहुंची तो मोहल्ले में किराए के मकान में रह रही एक महिला आयुष चिकित्सक ने पुलिस को बताया कि मस्जिद में रह रहा वृद्ध व्यक्ति उसके ससुर हैं. महिला आयुष चिकित्सक लखीसराय के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना को लेकर बनाए गए नियंत्रण कक्ष में पदस्थापित हैं.

एएसआई ने कहा कि महिला ने बताया कि घरेलू कार से उसके ससुर शेख अब्दुल हसीब 22 मार्च को मिलने पटना से लखीसराय आए थे, उसके बाद से वह मस्जिद में ही रह रहे थे.