बिहार: सेक्स रैकेट के धंधे का हुआ खुलासा, आपत्तिजनक सामान सहित 4 गिरफ्तार

हिरासत में लिए गए संचालक ने स्वीकार करते हुए कहा कि, पश्चिम बंगाल से महिला को देह वयापार के लिए लाया गया था. इसी बीच लॉकडाउन हो जाने के कारण पटना में ही रुकना पड़.

बिहार: सेक्स रैकेट के धंधे का हुआ खुलासा, आपत्तिजनक सामान सहित 4 गिरफ्तार
इस लॉकडाउन में भी देह व्यापार का धंधा राजधानी पटना में फल-फूल रहा है.

पटना: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण कारण लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. लेकिन इस लॉकडाउन में भी देह व्यापार का धंधा राजधानी पटना में फल-फूल रहा है. इस बीच, पटना पुलिस ने रविवार को देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है.

दरअसल, मामला पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का है. यहां पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के विजय नगर इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर रविवार देर रात छापेमारी की गई. इस दौरान, पुलिस ने यहां से दो महिला सहित दो पुरुष को हिरासत में लिया. हालांकि, एक युवक वहां से फरार होने में सफल हो गया.

इधर, हिरासत में लिए गए संचालक ने स्वीकार करते हुए कहा कि, पश्चिम बंगाल से महिला को देह वयापार के लिए लाया गया था. इसी बीच लॉकडाउन हो जाने के कारण पटना में ही रुकना पड़. वहीं, पुलिस कर्मी के द्वारा बताया गया कि, संचालक के स्वीकार के आधार पर सभी लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस कर्मी ने कहा कि, देह वयापार में संलिप्त महिला को सुधार गृह भेजा जाएगा और संचालक को जेल भेज दिया गया है. साथ ही, छापेमारी के दौरान कमरे से कई आपत्तिजनक समान और शराब की खाली बोतलें भी बरामद की गई हैं. फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की अनुसंधान जारी है.