हजारीबाग: पुलिस ने बरामद किया 25 लाख का गांजा, चेकिंग के दौरान मिली कामयाबी

जांच के दौरान पुलिस को कार में रखे एमआई का एक मोबाइल व 12 पैकेटों में 125 किलो गांजा मिला है. इसकी बाजार मूल्य लगभग 25 लाख रुपए के करीब है

हजारीबाग: पुलिस ने बरामद किया 25 लाख का गांजा, चेकिंग के दौरान मिली कामयाबी
पुलिस ने जांच के दौरान 125 किलो गांजा बरामद किया.

हजारीबाग: झारखंड के गोरहर पुलिस ने 25 लाख का गांजा बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक, बरकट्ठा गोरहर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गहन चेकिंग के दौरान कार से 12 पैकेटों में 125 किलो गांजा बरामद किया है.

इस संबंध में एसडीपीओ मनीष कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना पर मेरे नेतृत्व में टीम गठित की गईं थी. वहीं, जांच के दौरान बगोदर की ओर से आ रही है एक लाल रंग की कार दिखी. इस दौरान पुलिस को देख कार चालक गाड़ी बंदकर फरार हो गया.

जांच के दौरान पुलिस को कार में रखे एमआई का एक मोबाइल व 12 पैकेटों में 125 किलो गांजा मिला है. इसकी बाजार मूल्य लगभग 25 लाख रुपए के करीब है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में कार मालिक पर भी एफआईआर दर्ज किया गया है.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि इसके दो महीने पहले भी बरकट्ठा में लगभग 50 किलो गांजा पकड़ा गया था. गौरतलब है कि झारखंड में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस पूरे राज्य में संघन चेकिंग अभियान चलाकर छापेमारी कर रही है.