मधुबनी: बाइक से कर रहे थे शराब तस्करी, पुलिस ने 3 तस्करों किया गिरफ्तार

मधुबनी: बाइक से कर रहे थे शराब तस्करी, पुलिस ने 3 तस्करों किया गिरफ्तार

बिहार के मधुबनी में भारत-नेपाल सीमा (Indo-Nepal border) पर पुलिस ने 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. जयनगर रेलवे पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा से 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

मधुबनी: बाइक से कर रहे थे शराब तस्करी, पुलिस ने 3 तस्करों किया गिरफ्तार

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में भारत-नेपाल सीमा (Indo-Nepal border) पर पुलिस ने 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. जयनगर रेलवे पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा से 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

तीनों तस्कर नेपाली शराब की तस्करी करते पकड़े गए हैं. जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार तीनों तस्कर अलग-अलग बाइक पर सवार होकर तेज रफ्तार में भारतीय सीमा की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान जीआरपी पुलिस के जवानों ने तीनों को रोक कर जांच की.

चेकिंग के दौरान पुलिस को इनके पास से 620 लीटर शराब जब्त की है. पुलिस ने शराब को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. तीनों पकड़े गए तस्करों की पहचान बासोपटटी थाना क्षेत्र के मढिया कमला वाडी गांव निवासी प्रदीप सहनी, अशोक सहनी और जय जय राम यादव के रूप में हुई है.

वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि 2016 से ही बिहार में शराबबंदी काननू लागू है. इसके बावजूद भी इस तरह की तमाम मामले राज्य से सामने आते रहे हैं. इसको लेकर विपक्ष लागातार सरकार पर निशाना साध रहा है कि शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद भी इसकी अवैध तस्करी जारी है.

Preeti Negi, News Desk

Trending news