गिरिडीह: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ को किया जब्त

चुनाव से ठीक पहले भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद होने से पुलिस भी सहमी हुई है. इसको लेकर पुलिस पूरे गंभीरता से मामले की जांच कर रही है.

गिरिडीह: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ को किया जब्त
पुलिस ने भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद किए.

गिरिडीह: झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. झारखंड के बिरनी पुलिस ने अवैध रूप से पिकअप वेन में छुपाकर ले जा रहे 50 बोरा पॉवर जेल समेत वाहन व चालक को धर दबोचा है. बता दें कि वाहन चालक पपीता लदे पिकअप वैन में छिपा कर 20 हजार पीस विस्फोटक जिलेटिन लेकर जा रहा था.

वहीं, चुनाव से ठीक पहले भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद होने से पुलिस भी सहमी हुई है. इसको लेकर पुलिस पूरे गंभीरता से मामले की जांच कर रही है. इस बाबत बगोदर सरिया एसडीपीओ विनोद कुमार महतो ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि राजधनवार थाना की ओर से एक पिकअप वाहन पर अवैध विस्फोटक लोड कर बगोदर था कि ओर ले जाया जा रहा है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूचना के आधार पर छापेमारी दल का गठन कर बिराजपुर चौक के पास वाहनों की चेकिंग की गई. इस दौरान एक पिकअप वैन आई जिसे रुकने का इशारा किया गया. लेकिन चालक तेजी से सरिया की ओर भागने लगा. 

इसके बाद पुलिस की टीम ने पिकअप वैन का पीछा कर गाड़ी समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार सभी विस्फोटक पदार्थ को सीज कर दिया है. साथ ही आरोपी चालक से पूछताछ की जा रही है.