बिहार: भागलपुर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 216

भागलपुर में पिछले 24 घंटे में जहां भागलपुर जेएनएम कॉलेज अस्पताल के कोरोनावायरस में इलाजरत कटिहार के एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 6 नए कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज भी पाए गए हैं. 

बिहार: भागलपुर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 216
भागलपुर जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. भागलपुर में पिछले 24 घंटे में जहां भागलपुर जेएनएम कॉलेज अस्पताल के कोरोनावायरस में इलाजरत कटिहार के एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 6 नए कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज भी पाए गए हैं. 

भागलपुर में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 216 पहुंच चुका है. मृतक 57 वर्षीय शख्स कैंसर से पीड़ित था और 26 मई को कीमोथेरेपी करा कर मुंबई से कटिहार लौटा था और 1 जून को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भागलपुर के मायागंज अस्पताल स्थित कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

तेजी से  फैल रहे संक्रमण के कारण आम लोग काफी भयभीत हैं. जिले में पाए गए सभी नए संक्रमित मरीज भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया के हैं और सभी पुरुष हैं. राहत की बात ये ही कि जिले में  कोरोना  के संक्रमण से ठीक होने वाले  मरीजों की संख्या बढ़कर 160  पहुंच चुकी है. 

वहीं आज केवल आज 27 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. भागलपुर में फिलहाल कोरोना के कहर को रोकना एक बड़ी चुनौती बनता जा रहा है.