बिहार: कोरोना पॉजिटिव का अधजला शव नदी किनारे फेंका मिला, कुत्ते बना रहे आहार

पटेढ़ी बेलसर के संदिग्ध की आत्महत्या के बाद कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. गुरुवार शाम में मरीज का कोनहारा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया था.

बिहार: कोरोना पॉजिटिव का अधजला शव नदी किनारे फेंका मिला, कुत्ते बना रहे आहार
बिहार: कोरोना पॉजिटिव का अधजला शव नदी किनारे फेंका मिला, कुत्ते बना रहे आहार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वैशाली: बिहार के वैशाली में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मरीज के शव के साथ अमानवीयता का व्यवहार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, अधजले शव को नदी किनारे फेंक दिया गया. इस दौरान, शव को कुत्ते खींच कर अपना आहार बना रहे.

वहीं, स्थानीय लोगों ने घाट के मालिक और प्रशासनिक अधिकारियों पर बिना शव जलाए फेंकने का आरोप लगाया है. स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन को धत्ता बताते हुए बड़ी लापरवाही की गई है. वहीं, शव के अंतिम संस्कार के समय वहां कोई भी परिजन मौजूद नहीं था.

जानकारी के अनुसार, पटेढ़ी बेलसर के संदिग्ध की आत्महत्या के बाद कोरोना वायरस (Coronavirus) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. गुरुवार शाम में मरीज का कोनहारा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया था. वहीं, कुत्तों के आसपास घूमने से संक्रमण का खतरा बना हुआ है. इससे स्थानीय लोग भयभीत हैं.

बता दें कि, बिहार में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. राज्य में अब तक कोरोना के 2105 मरीज मिले हैं. इसमें 629 ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. जबकि 10 कोरोना पीड़ितों की मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, अब तक 58, 905 लोगों की जांच की गई है. वहीं, राजधानी पटना से सबसे अधिक 186 मरीज मिले हैं.