बिहार में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 549
Advertisement

बिहार में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 549

बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने कहा कि, गुरुवार को दो और कोरोना संक्रमित की पृष्टि हूई है. इसके बाद, बिहार में कुल कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 549 हो गई है.

बिहार में कुल कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 549 हो गई है.

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) अपने पांव लगातार पसारता जा रहा है. राज्य में गुरुवार को कोरोना वायरस से पीड़ित दो और लोगों की पृष्टि हुई है.  इसमे से एक  पुरूष (42 साल)  किशनगंज और दूसरा युवक (16 साल ) भागलपुर निवासी है. बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजयु कुमार ने कहा कि, गुरुवार को दो और कोरोना संक्रमित की पृष्टि हूई है.

इसके बाद, बिहार में कुल कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 549 हो गई है. इससे पहले गुरूवार को पांच कोरोना संक्रमित लोगों की पहचान हुई थी. इसमें दो रोहतास और एक-एक जहानाबाद व औरंगाबाद निवासी हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, अब तक कुल कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या 203 पहुंच गई है. जबकि सिर्फ चार कोरोना वायरस पीड़ित लोगों की मौत हुई है.

इधर, बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण 33 जिलों में पहुंच चुका है. राज्य में सबसे अधिक 102 मामले मुंगेर जिले में सामने आए हैं, जबकि पटना में 46, बक्सर में 56, नालंदा में 36, रोहतास में 54 और सीवान में 33 मामले प्रकाश में आए हैं.

इसके अलावा कैमूर में 32, गोपालगंज व भोजपुर में 18-18, मधुबनी में 24, औरंगाबाद में 14, बेगूसराय में 13, भागलपुर में 13, पश्चिमी चंपारण में 11, पूर्वी चंपारण में नौ, सारण में 8, गया व सीतामढ़ी में 6-6, कटिहार में 10, दरभंगा, अरवल व जहानाबाद में 5-5, लखीसराय व नवादा में 4-4, बांका, शिवहर व वैशाली में 3-3, मधेपुरा, अररिया व पूर्णियां में 2-2, शेखपुरा, किशनगंज तथा समस्तीपुर में एक-एक मामला सामने आया है.