बाढ़: अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे पार्षद, कार्यपालक पदाधिकारी को हटाए जाने की कर रहे मांग

उप नगर अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि यह आंदोलन लगातार जारी रहेगी, जब तक कार्यपालक पदाधिकारी को बाढ़ से तबादला नहीं किया जाएगा.

बाढ़: अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे पार्षद, कार्यपालक पदाधिकारी को हटाए जाने की कर रहे मांग
अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं पार्षद और सफाईकर्मी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाढ़: बिहार के बाढ़ नगर परिषद के वार्ड पार्षदों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही. अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे पार्षदों की मांग है कि कार्यपालक पदाधिकारी जया को पद से जल्द से जल्द हटाया जाए. पार्षदों और सफाईकर्मियों के इस आंदोलन के समर्थन में नगर अध्यक्ष शकुंतला देवी भी आ गई हैं.

शकुंतला देवी ने कहा कि जहां छोटे-मोटे कर्मचारियों को सम्मान नहीं मिलता है. साथ ही जिसके दिमाग में यह बातें बैठ गई हों कि बाहर का विकास नहीं होने देंगे, वैसे लोगों को बाढ़ से हटाए जाने का वह जमकर मरते दम तक समर्थन करेंगी.

वहीं दूसरी तरफ उप नगर अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि यह आंदोलन लगातार जारी रहेगी, जब तक कार्यपालक पदाधिकारी को बाढ़ से तबादला नहीं किया जाएगा.अनिल गुप्ता ने कहा कि इस आंदोलन में लगातार लोगों की संख्या बढ़ती जाएगी और सरकार को मजबूर होकर अपने अधिकारी को हटाना पड़ेगा.

वहीं, कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा उठाए गए सवाल और डस्टबिन मामले पर नगर अध्यक्ष ने कहा कि सरकार चाहे तो किसी भी स्वतंत्र कंपनी या फिर सीबीआई (CBI) से मामले की जांच करा लें. उन्होंने कहा कि नगर परिषद के सदस्य ने कभी किसी प्रकार का घोटाला नहीं किया है. वह दूसरों के इशारे पर इस तरह का काम कर रही हैं.