close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना एयरपोर्ट पर देसी कट्टा मिलने से हड़कंप, दिल्ली जाने की तैयारी में था युवक

युवक बैग में टिफिन के अंदर देसी कट्टा छुपाकर फ्लाइट से ले जाने की तैयारी में था. कट्टा मिलते ही एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई.

पटना एयरपोर्ट पर देसी कट्टा मिलने से हड़कंप, दिल्ली जाने की तैयारी में था युवक
पटना एयरपोर्ट पर देसी कट्टा मिलने से अफरातफरी का माहौल. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार की राजधानी पटना स्थित जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक यात्री के बैग से देसी कट्टा मिला. युवक पटना से दिल्ली इंडिगो की फ्लाइट से जाने की तैयारी में था, लेकिन सुरक्षा जांच के दौरान पकड़ा गया.

खबर के मुताबिक, युवक बैग में टिफिन के अंदर देसी कट्टा छुपाकर फ्लाइट से ले जाने की तैयारी में था. कट्टा मिलते ही एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई. सीआईएसएफ ने आनन-फानन वरीय पदाधिकारियों को इसकी सूचना दी. इसके बाद युवक को एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया.

जांच में मिले कागजात के मुताबिक, युवक का नाम मो एजाज बताया जा रहा है. एजाज बिहार के ही नवादा जिला का रहने वाला है. फिलहाल एयरपोर्ट पुलिस एजाज से पूछताछ कर रही है.

ज्ञात हो कि देश के तमाम एयरपोर्ट के सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआईएसएफ के पास है. इसस पहले भी कई मौके पर कई आपत्तिजनक सामान सुरक्षा जांच के दौरान पकड़े गए हैं. कानून के मुताबिक, हवाई जहाज में किसी भी तरह का हथियार ले जाना अपराध है. ऐसी परिस्थिति में सजा का भी प्रावधान है.