बेतिया: सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत, 2 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल

 घटनास्थल पर ही युवक अशफाक की मौत हो गई, जबकि पत्नी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. वहीं, दो वर्षीय बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया है.

बेतिया: सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत, 2 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल
सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेतिया: बिहार के बेतिया में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, इस हादसे में दो वर्षीय मासूम बच्चा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. जानकारी के मुताबिक, नरकटियागंज के बीडीओ के वाहन से पति-पत्नी मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं, घटना की सूचना मिलने पहुंची सिरिसिया ओपी पुलिस ने वाहन को जप्त कर लिया है. जानकारी के अनुसार, जिनवलिया ढोंगी टोला के समीप बाइक सवार पति-पत्नी और उनके दो साल के पुत्र को बीडीओ की वाहन ने टक्कर मार दी.

इससे घटनास्थल पर ही युवक अशफाक की मौत हो गई, जबकि पत्नी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. वहीं, दो वर्षीय बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया है. हादसे के बाद मौके से वाहन चालक और बीडीओ फरार हो गए, जबकि पुलिस ने वाहन को जप्त कर लिया है. 

मृतक रामनगर के धोकरहा के रहने वाले थे. पुलिस ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घायलों को बेतिया गवर्मेंट मेडिकल कालेज ले जाया गया. जंहा डाक्टर ने पति को मृत घोषित कर दिया तो वही पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई.