close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोपालगंज: पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की अनोखी शादी, ग्रामीणों ने भी दिया आर्शीवाद

इस शादी में थाना में तैनात दरोगा और पंचायत के सरपंच सहित दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने वर वधू को आशीर्वाद देने के लिए थाना परिसर में शामिल हुए.

गोपालगंज: पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की अनोखी शादी, ग्रामीणों ने भी दिया आर्शीवाद
ग्रामीणों ने वर वधू को आशीर्वाद देने के लिए थाना परिसर में शामिल हुए.

मदेश तिवारी, गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने प्रेमी जोड़े की अनोखी शादी कराई है. प्रेम प्रसंग में बार-बार घर छोड़कर भाग रहे प्रेमी जोड़े की घरवालों की मर्जी से जहां थाना परिसर में शादी करवा दी गयी. वहीं, इस शादी में थाना में तैनात दरोगा और पंचायत के सरपंच सहित दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने वर वधू को आशीर्वाद देने के लिए थाना परिसर में शामिल हुए.

दरअसल उचकागांव थानाक्षेत्र के नवादा परसौनी निवासी अमेरिका महतो के बेटे प्रदीप महतो का उचकागांव के ही महुवारी टोला की रहने वाली पिंकी कुमारी से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका घर छोड़कर गुजरात चले गए. वहां कुछ दिन रहने के बाद दोनों वापस अपने घर लौट गए. 

 

वापस लौटने के कुछ माह बाद फिर दोनों वापस गुजरात चले गए. इस दौरान प्रेमिका आठ माह की प्रेग्नेंट भी हो गयी. प्रेग्नेंट होने के बाद प्रेमी शादी से इंकार करने लगा. इंकार करने के बाद प्रेमिका ने गांव के सरपंच और उचकागांव थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी. जिसके बाद पंचायती में दोनों की शादी कराने का फैसला लिया गया. 

इसी फैसले के बाद उचकागांव थाना परिसर स्थित मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करायी गयी. विधिवत मंत्रोचार के साथ पुजारी ने सात फेरे लिवाये और इसके साथ ही शादी के जोड़े में दोनों वर वधु को आशीर्वाद दिया गया. इस शादी के बाद प्रेमी प्रेमिका के चेहरे पर खुशी भी देखने को मिली.