close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गढ़वा: दंपत्ति ने जहर खाकर की खुदकुशी, दोनों के बीच चल रहा था विवाद

झारखंड के गढ़वा में एक पति- पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 गढ़वा: दंपत्ति ने जहर खाकर की खुदकुशी, दोनों के बीच चल रहा था विवाद
दंपत्ति ने जहर खाकर की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गढ़वा: शादी इंसान की जिदंगी का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता. शादी (Marriage) जीवन की वो डोर होती है, जिसमें पति- पत्नी साथ जीने मरने का वादा करते हैं साथ ही, एक- दूसरे के लिए हर कदम पर साथ रहने की कसमें खाते हैं.

शादी लव हो या अरेंज लेकिन वो जिंदगी की बहुत बड़ी डोर से एक- दूसरे को बांधती है. ये कोई किस्सा या कहानी नहीं होती, जो आप जब चाहें वो हो जाए. बल्कि यह एक-दूसरे के साथ हमेशा रहने का फैसला होता है. विवाह के बाद जोड़ियां साथ तो जिंदगी जी लेती हैं, लेकिन क्या आपने किसी पति- पत्नी को साथ मरने की बात सुनी है.

सुनकर थोड़ा आश्चर्य लग रहा होगा और जानकर हैरानी भी हो रही होगी. लेकिन यकीन मानिए ये बात सच हैं. असल में, झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पति- पत्नी की मौत एक साथ हुई है.

गढ़वा के तीसर टेटुका गांव में एक दंपत्ति ने जहर खाकर जान दे दी, बताया जा रहा है कि पति अनिल और पत्नी शोभावती के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने जहर खा लिया.

घटना के बाद शोभावती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि अनिल घर से थोड़ी दूरी पर बेहोशी की हालत में पाया गया. हालांकि, जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया गया, उससे पहले ही अनिल की मौत हो चुकी थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है,

 

Rinki Punj, News Desk