close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: CP ठाकुर बोले- घर में मंगाकर लोग आराम से पीते हैं शराब, BJP बोली- शराबबंदी नेक पहल

सीपी ठाकुर के इस बयान के बाद सियासत भी तेज हो गई है. उनके बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि सीपी ठाकुर ने नीतीश कुमार को आईना दिखाया है. 

बिहार: CP ठाकुर बोले- घर में मंगाकर लोग आराम से पीते हैं शराब, BJP बोली- शराबबंदी नेक पहल
सीपी ठाकुर के बयान पर आरजेडी और बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर (CP Thakur) ने रविवार को बिहार में जारी शराबबंदी (Liquor Ban) कानून को लेकर बड़ा बयान दिया. अरवल जिला के मेहंदिया में वेंकटेश्वर धाम मंदिर में पूजा करने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी प्रभावी तरीके से लागू नहीं हुई है. बस जो लोग रोड पर पीकर हंगामा करते थे, वही सिर्फ बंद हुआ है. अब लोग घर में मंगा कर आराम से शराब पीते हैं. यही एक फायदा शराबबंदी से हुई है.

सीपी ठाकुर ने इस दौरान यह भी कहा कि अगर बीजेपी, जनता दल युनाइटेड (JDU) से अलग हटकर चुनाव लड़ती है तो बिहार की सभी सीट जीत जाएगी. साथ उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक मंदी है. इससे निपटने के लिए केंद्र सरकार काम कर रही है. जल्द ही आर्थिक संकट दूर होगा.

सीपी ठाकुर के इस बयान के बाद सियासत भी तेज हो गई है. उनके बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि सीपी ठाकुर ने नीतीश कुमार को आईना दिखाया है. पूरे बिहार में एक मशीनरी काम कर रही है. जो शराब पीने वाले हैं, उन्हें पिलाई जा रही है. पुलिस, प्रशासन और सरकार की मिलीभगत से बिहार में शराब मिल रही है. शराबबंदी का मजाक उड़ाया जा रहा है.

शराबबंदी पर सीपी ठाकुर के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा कि वह एक वरिष्ठ नेता हैं. अब उनके बयान पर कोई क्या कह सकता है. लेकिन शराबबंदी एक नेक पहल है. साथ ही उन्होंने कहा कि हर कानून में कुछ कमी होती है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि उस कानून को खत्म कर दें.