बिहार: सीपी ठाकुर ने CAA को लेकर विपक्ष ने साधा निशाना, बोले- इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होगा
Advertisement

बिहार: सीपी ठाकुर ने CAA को लेकर विपक्ष ने साधा निशाना, बोले- इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होगा

सीपी ठाकुर ने कहा है कि, चुनाव में विपक्ष को इस मुद्दे पर कोई फायदा नहीं होगा. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी बैकफुट पर नहीं आएगी.

 

सीपी ठाकुर ने कहा है कि, चुनाव में विपक्ष को इस मुद्दे पर कोई फायदा नहीं होगा.(फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने सीएए को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है. सीपी ठाकुर ने कहा है कि, चुनाव में विपक्ष को इस मुद्दे पर कोई फायदा नहीं होगा. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी बैकफुट पर नहीं आएगी.

साथ ही उन्होंने कहा कि हमलोग कोई गलत काम नहीं कर रहे हैं. हजारों शरणार्थी बेघर है वो कहां जाएंगे. वहीं प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार के साथ ही रहना चाहिए. हम उस सिद्धांत के नहीं की आज यहां और कल वहां है. नीतीश कुमार ने बहुत ही अच्छे तरीके से उनको रखा है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को दूसरी पार्टी में नहीं जाना चाहिए. सिद्धांतों पर चलना चाहिए और जेडीयू नहीं छोड़ना चाहिए. प्रशांत किशोर की कंपनी आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रही है. 

वहीं, सीपी ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि, सीएए को समझाने के लिए अमित शाह, आदित्यनाथ घर-घर जा रहे हैं. लेकिन बिहार में इसका कोई फायदा नहीं होगा.

साथ ही उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव के लोकप्रियता से बीजेपी परेशान है. सीएए पर विरोध तेजस्वी यादव ने बिल पास होने के दिन से ही शुरुआत कर दिया था. बीजेपी की चाल चरित्र चेहरा बिहार की जनता समझ चुकी है, तेजस्वी यादव यात्रा कर पोल खोलेंगे.