close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को बताया था CM कैंडिडेट, CP ठाकुर बोले- 'BJP में कई योग्य चेहरे'

सीपी ठाकुर के मुताबिक, बिहार बीजेपी में कई योग्य चेहरे हैं. बीजेपी के पास न नेतृत्व की कमी है न नेता की.

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को बताया था CM कैंडिडेट, CP ठाकुर बोले- 'BJP में कई योग्य चेहरे'
सीपी ठाकुर ने सुशील मोदी के बयान पर दी प्रतिक्रिया. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर (CP Thakur) ने सुशील मोदी (Sushil Modi) के उस बयान पर जोरदार पलटवार किया है जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार (Nitish) को आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताया था. सीपी ठाकुर ने कहा है कि सुशील मोदी ने हड़बड़ी में बयान दिया है. सीपी ठाकुर के मुताबिक, केंद्रीय नेतृत्व ने फिलहाल ऐसी कोई चर्चा नहीं की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि किस पार्टी के साथ गठबंधन में रहना है और मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा.

सीपी ठाकुर के मुताबिक, बिहार बीजेपी में कई योग्य चेहरे हैं. बीजेपी के पास न नेतृत्व की कमी है न नेता की. बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है. इस नाते हर राज्य में उसके कार्यकर्ताओं की बड़ी श्रृंखला मौजूद है.

ज्ञात हो कि इससे पहसे सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब एनडीए के कैप्टन नीतीश कुमार अगले विधानसभा में भी एनडीए (NDA) के कैप्टन बने रहेंगे. उन्होंने आगे लिखा है कि जब कैप्टन चौका-छक्का लगा रहा है और विपक्षी टीम धराशायी हो रही है तो कैप्टन बदलने का सवाल कहां उठता है?

इससे पहले बीजेपी एमएलसी और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान (Sanjay Paswan) ने कहा था कि बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव होनी चाहिए और मुख्यमंत्री भी बीजेपी के कोटे से ही हो. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि बीजेपी के महत्वपूर्ण मुद्दे जिसे जनता का शानदार समर्थन मिल रहा है उसका भी जेडीयू विरोध कर रही है और यह नहीं चलेगा. संजय पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को केंद्र की राजनीति में जाकर बिहार में बीजेपी के लिए जगह खाली करने की सलाह भी दे डाली.