मधेपुरा: केंद्र-राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, CPI बोली- अनकंट्रोल अपराध हो रहा है

धरना कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओं ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. इस दौरान सीपीआई नेता ने कहा कि जब तक तमाम समस्याओं का निदान नहीं हो जाता है, तब तक सरकार के विरुद्ध आंदोलन जारी रहेगा.

मधेपुरा: केंद्र-राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, CPI बोली- अनकंट्रोल अपराध हो रहा है
सीपीआई ने केंद्र और राज्य के खिलाफ प्रदर्शन किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में बढ़ते अपराध एंव मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर महागठबंधन (Mahagathbandhan) के आह्वान पर गुरुवार को सीपीआई (CPI) समेत महागठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

इस दौरान महागठबंधन के नेताओं ने बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए जिला मुख्यालय स्थित समाहरणालय धरना स्थल पर दिया प्रदर्शन किया. धरना दे रहे नेताओं ने इस दौरान केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

वहीं, धरना कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओं ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. इस दौरान सीपीआई नेता प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी और खासकर मधेपुरा समेत पूरे बिहार में अनकंट्रोल अपराध हो रहा है. इसके साथ ही गरीब भूमिहीनों को बासगीत पर्चा निर्गत नहीं करने एंव किसानों की ख़राब माली हालत को लेकर आज महागठबंधन के आह्वान पर धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

सीपीआई नेता ने कहा कि जब तक इन तमाम समस्याओं का निदान नहीं हो जाता है, तब तक सरकार के विरुद्ध आंदोलन जारी रहेगा. गौरतलब है कि बीते कुछ समय में बिहार में कानून का ग्राफ लगातार बढ़ गया है. इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. वहीं, सरकार का कहना है कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है.