जहानाबाद: दलितों की पिटाई करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर माले कार्यकर्ता

मखदुमपुर थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध है और इनरपुर गांव में दलितों की पिटाई करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर माले कार्यकर्ताओं ने समाहरणालय के सामने धरना दिया.

जहानाबाद: दलितों की पिटाई करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर माले कार्यकर्ता
माले कार्यकर्ताओं ने मखदुमपुर थाना अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध है और इनरपुर गांव में दलितों की पिटाई करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर माले कार्यकर्ताओं ने समाहरणालय के सामने धरना दिया.

धरना पर बैठे माले कार्यकर्ताओं ने मखदुमपुर थाना अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि अपराधियों और सामंतों से मिलीभगत कर थानाध्यक्ष महादलितों की पिटाई करने वाले अपराधियों के साथ हैं. थाने में गल बहियां डाले रहते हैं. 

बड़ी संख्या में धरना पर बैठे माले कार्यकर्ताओं ने कहा कि इनरपुर गांव के रहने वाले नित्यानंद शर्मा ने दिनदहाड़े अपने गुर्गों के साथ महादलितों की पिटाई कर दी थी जिसमें 9 लोग महिला और पुरुष दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा एफआईआर दर्ज किए तकरीबन महीना दिन गुजर गया है लेकिन पिटाई करने वाले एक भी अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो पाई. वहीं, उन्होंने कहा कि मखदुमपुर थाना इलाके में हर दूसरे तीसरे दिन कभी हत्या तो कभी लूट की घटना हो रही है. बावजूद इसके वरीय पदाधिकारी आंख मूंद कर बैठे हुए हैं. धरना में शामिल लोगों ने बताया कि आज वह वरीय पदाधिकारियों से मिलकर इनरपुर घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने आए हैं.