दो हजार रुपये ना मिलने पर युवक ने मारी खुद को गोली, मौके पर हुई मौत
Advertisement

दो हजार रुपये ना मिलने पर युवक ने मारी खुद को गोली, मौके पर हुई मौत

बिहार के सहरसा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां घर से रुपया नही मिलने पर एक युवक ने खुद के सिर में गोली मारकर खुदखुशी कर ली. ये घटना सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड नंबर 25 की है.

 (फाइल फोटो)

Saharsa: बिहार के सहरसा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां घर से रुपया नही मिलने पर एक युवक ने खुद के सिर में गोली मारकर खुदखुशी कर ली. ये घटना सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड नंबर 25 की है. मृतक युवक का नाम आकाश यादव बताया जा रहा है.

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार मृतक आकाश यादव अपनी मां से किसी काम के लिए दो हजार रुपये की मांग कर रहा था. जिस पर मां ने सिर्फ एक हज़ार रुपये होने की बात कहीं. जिस पर युवक ने पास में रखे देशी कट्टे से अपने सिर में गोली मार लिया. जिसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मृतक आकाश यादव द्वारा पिछले दिनों सदर थाना क्षेत्र के मारूफगंज रोड स्थित एक कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी की मांग की गई थी और नही देने पर उसने कपड़ा व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. मृतक आकाश यादव उस कांड में भी वांटेड था.

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच मृतक युवक के शव को कब्जे में लिया है और मौके से एक देशी कट्टा भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

Trending news