दानापुर: बेखौफ अपराधियों ने फिर की लूटपाट, हथियार के दम पर 3 लाख लेकर फरार

अमरेश बैंक से निकालकर 3 लाख रुपए ला रहे थे कि तभी अपराधियों ने उनके साथ लूटपाट की. घटना के बाद अपराधी आराम से चलते बने. 

दानापुर: बेखौफ अपराधियों ने फिर की लूटपाट, हथियार के दम पर 3 लाख लेकर फरार
अपराधियों ने हथियार के दम पर शख्स से 3 लाख रूपए लूट लिया

दानापुर: बिहार के दानापुर के खगौल में अपराधी अब निडरता के साथ लूट कर रहे हैं. दो दिन पूर्व खगौल लख पर 5 लाख की लूट की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई थी कि सोमवार को अपराधियों ने 3 लाख रुपए लूट को अंजाम दे दिया.

असल में खगौल के मुर्गियाचक कोथवा गांव में अपराधियों ने हथियार के बल पर अमरेश कुमार नाम के व्यक्ति को लूट लिया. अमरेश बैंक से निकालकर 3 लाख रुपए ला रहे थे कि तभी अपराधियों ने उनके साथ लूटपाट की. 

लूट के बाद अपराधी आराम से चलते बने. जानकारी के मुताबिक, दो अपराधी बाइक से कार सवार अमरेश का बैंक से ही पीछा कर रहा है.

अमरेश जैसे ही घर के दरवाजे पर पहुंचा. तभी अपराधियों ने पैसे लूट लिए. पीड़ित अपनी बेटी की शादी के लिए जहानाबाद से पटना पैसे निकालकर खरीदारी करने आया था.

इससे पहले पुलिस दो दिन पहले हुई पांच लाख लूट मामले में पूरे खगौल के बैंक में जाल बिछाए हुए थी. लेकिन इसके बावजूद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया.

घटना की जानकारी जब खगौल पुलिस को लगी तो वह चकरा गई. खगौल में अपराधियों द्वारा लूट की यह घटना पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है. 

महीने में लगभग ऐसी 6-7 घटना हो ही जा रही है और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही, हांलाकि, इस मामले में जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की बात कही गई है, लेकिन अभी तक कोई भी अपराधी पकड़ में नहीं आए है.

लिहाजा अपराधी बेखौफ है और पुलिस चौकसी के बावजूद लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं.