नशे में अपराधी पर हो गया था खून सवार, युवक पर पहले किया चाकू से वार फिर...

लेकिन आकाश दारूका पर तो जैसे खून सवार हो गया था. वह अस्पताल में भी पहुंच गया. अपराधी ने दुमका मेडिकल कॉलेज में उसे मारने का पूरा मन बना लिया था, लेकिन वहां पर उपस्थित लोगों ने आकाश दारूका को पकड़ लिया 

नशे में अपराधी पर हो गया था खून सवार, युवक पर पहले किया चाकू से वार फिर...
नशे की हालत में अपराधी ने युवक पर किया चाकू से वार, फिर अस्पताल में पहुंच गया उसे मौत के घाट उतारने. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद: झारखंड के दुमका नगर थाना क्षेत्र के बक्सी बांध मोहल्ले में नशे की हालत में तीन युवकों ने एक युवक आदित्य चौरसिया पर जानलेवा हमला किया. आदित्य पर अपराधी आकाश दारूका ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पहले उसे उसके घर से बुलवाया और फिर चाकू से लगातार वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार भी हो गए.

इसके बाद युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए स्थानीय लोगों उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन आकाश दारूका पर तो जैसे खून सवार हो गया था. वह अस्पताल में भी पहुंच गया. अपराधी ने दुमका मेडिकल कॉलेज में उसे मारने का पूरा मन बना लिया था, लेकिन वहां पर उपस्थित लोगों ने आकाश दारूका को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं आकाश दारूका के तीन दोस्त सुमित केशरी, मनीष ठाकुर और दुर्गा हरि भागने में सफल हो गए. युवक आदित्य चौरसिया की स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर रेफर कर दिया. 

बता दें कि यह अपराधी युवक पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. बताया जा रहा है कि रुपये के खातिर यह लोग नशा करते है और दुमका शहर में कई घटनाओं को अंजाम देते हैं. पुलिस ने अपराधी युवक आकाश दारूका को गिरफ्तार कर लिया है और उसके तीन सहयोगी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने अपराधी युवक की ओर से इस्तेमाल किए गए दो चाकू भी अपराधी आकाश दारूका के पास से जब्त किेए हैं. वही पुलिस ने गुंडा और अपराधी किश्म के लोगों को अपील भी किया कि वह शहर में अपराध ना करे नहीं तो उनकी जगह जेल की चारदीवारी होगी.