युवक की हत्या से भड़की भीड़ ने घर को किया आग के हवाले, पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

युवक की हत्या से भड़की भीड़ ने घर को किया आग के हवाले, पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल

बिहारशरीफ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद शहर में स्थिति नियंत्रण के बाहर हो गई. 

भीड़ ने पुलिस की चार बाइक को आग के हवाले कर दिया.

बिहारशरीफ: बिहार के बिहारशरीफ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या का कारण मोबाइल रिचार्ज माना जा रहा है. वहीं, घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक हमलावर को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. आरोपी किसी तरह अपनी जान बचाकर एक घर में जा छिपा. घर के लोगों ने बाहर भीड़ देखकर आरोपी को छत से नीचे फेंक दिया. 

इस बीच घर के ऊपर भीड़ ने पथराव करना शुरू कर दिया और आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन गुस्साए लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया. इससे डीएसपी अजीत कुमार सहित  6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. लोगों ने पुलिस की चार बाइक को भी आग के हवाले कर दिया. 

स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और लाठी चार्ज किया तब जाकर स्थिति नियंत्रित हो पाई. इस मामले में पुलिस ने 21 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को घर से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए जहां से उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है. 

खबरों की मानें तो अलौदिया गांव का रहने दिवाकर कुमार के बाजार से लौटने के दौरान अपराधियों ने मोबाइल रिचार्ज विवाद की वजह से गोली मार दी. इसके बाद लोगों का आक्रोश इस कदर बढ़ गया कि लोगों ने कानून को हाथ में ले लिया और पुलिस को स्थिति को काबू में करने के लिए अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी.