छपरा: पुलिस कस्टडी में अपराधी ने की आत्महत्या की कोशिश, नाबालिकों की हत्या का आरोप

गिरफ्तार आरोपी फिरोज नट ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा है कि उसने बच्चियों की हत्या की है. पुलिस ने आरोपी फिरोज को रिविलगंज थाना के हाजत में रखा है.

छपरा: पुलिस कस्टडी में अपराधी ने की आत्महत्या की कोशिश, नाबालिकों की हत्या का आरोप
अपराधी ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या की कोशिश की.

छपरा: छपरा के रिवील गंज थाना के बिनटोलिया से अपहरण किए गए दो नाबालिकों का शव मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों का स्केच जारी किया है. इसमें एक को पुलिस ने मांझी थाना के तकिया गांव से गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार आरोपी फिरोज नट ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा है कि उसने बच्चियों की हत्या की है. पुलिस ने आरोपी फिरोज को रिविलगंज थाना के हाजत में रखा है, जहां आरोपी युवक ने अपना गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. 

इसके बाद फिरोज को गंभीर हालत में रिविलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है, जहां से उसे पटना के पीएमसीएच (PMCH) भेज दिया गया. जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवकों ने बच्चियों को बहला फुसला कर उनके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. फिर उनका गला घोंटकर मार दिया और उनके शव को सोंधी नदी में फेंक दिया.

वहीं, मंगलवार को एक लापता बच्ची का शव मिला तो, लोग उग्र हो गए और उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों के स्केच जारी किया. इसके बाद पुलिस ने बुधवार सुबह तकिया निवासी फिरोज नट को गिरफ्तार किया, पुछताछ में फिरोज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.