close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD विधायक से मांगी रंगदारी, दी धमकी

भोजपुर जिले के बड़हरा से आरजेडी विधायक के सरकारी नंबर पर मैसेज भेज कर अपराधियों ने विधायक से 10 लाख की रंगदारी मांगी है.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD विधायक से मांगी रंगदारी, दी धमकी
विधायक के मोबाइल पर बकायदा अकाउंट नंबर आईएफएससी कोड के साथ भेजा गया है.

पटना: आरजेडी विधायक सरोज यादव को भाकपा माओवादी ने दस लाख रूपए मांगा और डिमांड नहीं पूरा करने पर परिवार को बम से उड़ाने की धमकी भी दी. दो दिनों पहले ही विधायक के घर के बाहर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. 

भोजपुर जिले के बड़हरा से आरजेडी विधायक के सरकारी नंबर पर मैसेज भेज कर अपराधियों ने विधायक से 10 लाख की रंगदारी मांगी है. अपराधियों ने विधायक के नंबर पर भेजे गए मैसेज में अकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड भी भेजा है. मैसेज भेजने वाले ने खुद को भाकपा माओवादी का सदस्य बताया है और अपना नाम नकुल लिखा है.  

 

विधायक सरोज यादव ने कहा है कि बुधवार की देर रात उनके मोबाइल पर मैसेज भेजकर 10 लाख रू रंगदारी की मांग की थी. मैसेज में लिखा गया है कि आप इस अकाउंट नंबर पर 10 लाख रूपए भेज दो. विधायक के मोबाइल पर बकायदा अकाउंट नंबर आईएफएससी कोड के साथ भेजा गया है.

इस सबंध में बडहारा के विधायक सरोज यादव ने भोजपुर एसपी को सूचना दी है. हालांकि वो अभी दानापुर इलाके में हैं इसलिए दानापुर में प्राथमिकी दर्ज करायेंगे. विधायक ने कहा कि 2 दिन पहले उनके घर पर अपराधियों ने फायरिंग किया था और अब उनसे रंगदारी की मांग की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस अब तक उनके घर पर हमला करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करने में विफल रही है.

आरजेडी विधायक सरोज यादव का विवादों से पहले से ही गहरा नाता रहा है. विधायक को इससे पहले भी धमकियां मिली है और खुद विधायक पर भी अपराधिक मामले दर्ज हैं.