रांची: जेवर की दुकान पर अपराधियों ने बोला हमला, दुकानदार पर भी चाकू से किया वार

रविवार की देर शाम अपराधी ग्राहक बनकर आभूषण की दुकान पर आए और जेवरों की चोरी के साथ ताबड़तोड़ दुकान पर हमला करने लगे. जब तक दुकानदार संभल पाता तब तक उस पर भी चाकू से वार कर दिया गया.

रांची: जेवर की दुकान पर अपराधियों ने बोला हमला, दुकानदार पर भी चाकू से किया वार
मोरहाबादी इलाके के दिव्ययन चौक के पास बीती रात सनसनीखेज वारदात हुई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड के रांची के मोरहाबादी इलाके के दिव्ययन चौक के पास बीती रात सनसनीखेज वारदात हुई. यहां बेखौफ अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिला दरअसल रविवार की देर शाम अपराधी ग्राहक बनकर आभूषण की दुकान पर आए और जेवरों की चोरी के साथ ताबड़तोड़ दुकान पर हमला करने लगे. 

जब तक दुकानदार संभल पाता तब तक उस पर भी चाकू से वार कर दिया गया. इसके बाद दुकान में से गहने उठाकर एक थैली में रखा और शटर उठाकर बाहर भाग गए. दुकानदार के शोर मचाने पर पास के ही सब्जी वाले ने अपराधी को खदेड़ा और वह गहना छोड़कर भाग गए.

मिली जानकारी के अनुसार मोराबादी एदलहातू स्थित अंतू चौक के पास भैरव साहू जब दुकान बंद कर रहा था तभी दो की संख्या में अपराधी ने चाकू मार घायल कर दिया. 

घायल के बेटे ने समीम खान नाम के शख्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसके दुकान के ऊपर समीम खान की पत्नी का पार्लर था जिस वजह से वो दुकान खाली करवाना चाहता था ताकि पूरी दुकान पर उसका आधिपत्य हो. इसीलिए उसने डराने धमकाने के लिए अपराधी को भेज जानलेवा हमला किया.

वह रिम्स में मामले की जानकारी लेने पहुंचे डीएसपी दीपक कुमार पांडे ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार हमलावर को खोजने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि 2015 में घायल भैरव प्रसाद के बड़े बेटे सुधीर सोनी की भी हत्या की गई थी और उस एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है. अगर लूट के अलावा कुछ और मामला है तो आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.