बिहार: पेट्रोल पंप मालिक के साथ मारपीट, साढ़े लाख रुपए लेकर आरोपी हुए फरार

मामला आपसी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. इस घटना में दूसरे पक्ष पर मारपीट कर गाड़ी तोड़ने और पैसे छीनने का मामला, दस लोगों पर फारबिसगंज थाना में दर्ज कराया गया है. 

बिहार: पेट्रोल पंप मालिक के साथ मारपीट, साढ़े लाख रुपए लेकर आरोपी हुए फरार
आरोपियों ने पेट्रोल पंप व्यवसाई और उसके भाई को पीटा.

फारबिसगंज: बिहार के फारबिसगंज के एमबीआईटी कॉलेज के पास पेट्रोल पंप मालिक वाहिद अंसारी से साढ़े तीन लाख रुपए छीनने का मामला प्रकाश में आया है. मामला आपसी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. इस घटना में दूसरे पक्ष पर मारपीट कर गाड़ी तोड़ने और पैसे छीनने का मामला, दस लोगों पर फारबिसगंज थाना में दर्ज कराया गया है. 

हमले में व्यवसाई के भाई इजहार अंसारी को गंभीर चोटें आई हैं. उनका इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना उस वक्त हुई जब व्यवसाई अपने भाई के साथ अपनी जमीन से लौटकर वापस अपने पेट्रोल पंप पर जा रहा था. तभी करीब 20 की संख्या में आए लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और दोनों की पिटाई शुरू कर दी.

इसके साथ ही पैसे छीनकर फरार हो गए. वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और नामजदों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

वहीं, मामले को लेकर डीएसपी मनोज कुमार ने कहा कि व्यवसाई द्वारा 10 नामजद लोगों पर साढ़े तीन लाख रुपए छीनने और मारपीट करने का एफआईआर दर्ज कराया गया है. मामला आपसी विवाद से जुड़ा हुआ है. पुलिस नामजदों को गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है.