बिहार: किशनगंज में बदमाशों का मनोबल बढ़ा, दुकान में घूसकर कर्मचारियों को पीटा
Advertisement

बिहार: किशनगंज में बदमाशों का मनोबल बढ़ा, दुकान में घूसकर कर्मचारियों को पीटा

 बदमाशों का मनोबल इतना बढ़ गया कि अब तो दिनदहाड़े दुकानदारों से रंगदारी मांगते फिर रहे है. पहले तो बदमाशों दुकान में घुसकर केक खाया और बिना पैसे दिए निकल रहे थे.

दुकानदार ने केक का पैसे मांगने पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में बदमाशों का मनोबल इतना बढ़ गया कि अब तो दिनदहाड़े दुकानदारों से रंगदारी मांगते फिर रहे है. पहले तो बदमाशों दुकान में घुसकर केक खाया और बिना पैसे दिए निकल रहे थे.

दुकानदार ने केक का पैसे मांगने पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. रंगदारी का सिलसिला यही नहीं थमा बल्कि एक शख्स कुछ देर बाद दो अन्य बदमाश हाथ में तेज धारदार हथियार लेकर दुकानदार को धमकाने तक पहुंच जाते है. वहीं, सीसीटीवी कैमरा देखकर बदमाश दुकान से लौट गए.

घटना के बाद दुकानदार दहशत में हैं. घटना की लिखित सूचना किशनगंज आदर्श थाने में दी गई है और पुलिस से सुरक्षा का गुहार लगाया है. दुकानदार के कर्मचारी ने बताया कि केक का पैसा मांगने पर पहले तो उसके साथ धक्का मुक्की किया फिर लात घुसे से जमकर पीटा. आसपास के दुकानदार अगर बीच बचाव में नहीं पहुचते तो उसकी जान तक जा सकती थी.

दुकानदार ने बताया कि शाम के पांच बजे के आसपास ये घटना हुई है. दुकानदार के स्टाफ के साथ मारपीट की गई. दुकानदार मालिक ने कहा कि घटना के कई घन्टो बीत जाने के बाबजूद अभी तक कोई कार्रवाई नही हुई हैं.