Ranchi: आपदा में अवसर ढूंढ अपराधियों ने Mask पहन की लूटपाट, फायरिंग में एक घायल

Ranchi: CCTV में कैद हुई एक तस्वीर इस बात की तस्दीक करती है जिसमें तीन हथियारबंद अपराधी एक मेडिकल स्टोर में पहुंचे और हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया.  

Ranchi: आपदा में अवसर ढूंढ अपराधियों ने Mask पहन की लूटपाट, फायरिंग में एक घायल
CCTV में कैद हुई लूटपाट की वारदात.

Ranchi: 'दो गज दूरी मास्क है जरूरी और मास्क इज द न्यू नॉर्मल'. यह चंद ऐसी लाइनें हैं जो हमें कोरोनावायरस से लड़ने के लिए हथियार के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए कहा जाता है. लेकिन इस आपदा में भी अपराधियों ने अवसर ढूंढ लिया है. वह मास्क तो पहनते हैं लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने के लिए नहीं बल्कि खुद की पहचान छुपाने के लिए. 

CCTV में कैद हुई तस्वीरें
CCTV में कैद हुई एक तस्वीर इस बात की तस्दीक करती है जिसमें तीन हथियारबंद अपराधी एक मेडिकल स्टोर में पहुंचे और हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. रात तकरीबन 9 बजे CCTV फुटेज है जिसमें रांची के जैन मेडिकल स्टोर में अचानक मास्क लगाए तीन लोग स्टोर में घुसे और हथियार निकाल कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़े-पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में एक और गवाह अपने बयान से मुकरा, फिर कोर्ट ने किया कुछ ऐसा

अपराधियों के पास थे हथियार
ग्रीन जैकेट चेहरे पर मास्क और हाथों में हथियार लेकर एक शख्स ने काउंटर के अंदर प्रवेश किया और पैसे की तलाश शुरू कर दी. हालांकि, कैश बॉक्स में ज्यादा पैसे नहीं होने की वजह से वह 6000 रूपए लूट पाने में सफल रहे और डराने के लिए फायरिंग भी की. फायरिंग में एक स्टाफ घायल हो गया. जिसके बाद अपराधी फरार हो गए लेकिन पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई. 

मामले की जांच कर रही पुलिस
CCTV फुटेज में अपराधी नजर आ रहे थे लेकिन उनकी पहचान इसीलिए नहीं हो पा रही है क्योंकि तीनों ने मास्क लगाया हुआ था. बता दें कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है लेकिन इतना तो साफ है कि कोरोना में मास्क की आड़ में अपराधी इसका फायदा उठा रहे है.