बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद! जेल के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 सिपाही घायल

एसपी धूरत सावली सावला राम ने बताया कि रात लगभग पौने 11 बजे सारण मंडल कारा के गेट पर अपराधियों ने ताबड़ तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया हैं.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद! जेल के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 सिपाही घायल
अपराधियों ने जेल के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राकेश कुमार/छपरा: बिहार के छपरा में अपराधियों द्वारा जेल गेट के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग के बाद इलाके में दहशत फैल गई. वहीं, घटना के बाद एसपी धूरत सावली सांवलाराम ने मौके पर पहुंचकर  घटनास्थल का निरीक्षण किया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई.है.

जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार देर रात की है. अपराधियों द्वारा छपरा मंडल कारा के गेट पर अपराधियों ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस दौरान गेट पर सुरक्षा में तैनात सिपाही को गोली मारी गई, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, एसपी धूरत सावली सावला राम ने बताया कि रात लगभग पौने 11 बजे सारण मंडल कारा के गेट पर अपराधियों ने ताबड़ तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया हैं, जिसमें जेल गेट पर बाहर ड्यूटी में तैनात जेल के एक सिपाही रामाशंकर यादव को गोली लग गई हैं, जिसे गंभीर उपचार के लिए सदर अस्पताल के भर्ती कराया गया है.

गौरतलब है  राजधानी में पटना समेत पूरे बिहार में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ रही हैं. विपक्ष इस मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से फेल है. वहीं, शनिवार को सीएम नीतीश कुमार ने कानून-व्यवस्था को लेकर एक हाईलेवल मीटिंग अधिकारियों संग की थी. इस बैठक में सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया था कि आपराधिक घटनाओं से सख्ती से निपटा जाए.