बक्सर जेल की गेट पर अपराधियों ने की फायरिंग, सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाने की कोशिश

 बिहार के बक्सर स्थित सेंट्रल जेल गेट पर अपराधियों ने की अंधाधुन फायरिंग की है. 

बक्सर जेल की गेट पर अपराधियों ने की फायरिंग, सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाने की कोशिश
बक्सर जेल के गेट पर अपराधियों ने फायरिंग की है. (फाइल फोटो)

बक्सरः बिहार के बक्सर स्थित सेंट्रल जेल गेट पर अपराधियों ने की अंधाधुन फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग की घटना में वहां तैनात सुरक्षाकर्मी बाल-बाल बच गए हैं. खबरों के मुताबिक अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, घटना के बाद सभी अपराधी फरार होने में कामयाब हो गए है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बक्सर नगर थाना क्षेत्र के सेंट्रल जेल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने 4 राउंड फायरिंग की है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन की संख्या में सवार अपराधी गंगा तट के तरफ स्थित जेल गेट पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने सुरक्षा में तैनात जवानों को निशाना बनाते हुए गोलियां चलाई.

बताया जा रहा है कि इस घटना में सुरक्षाकर्मी सुरक्षित हैं. अपराधियों ने निशाना बनाया था लेकिन वह चूक गए. वहीं, जैसे ही जवानों ने जवाबी कार्रवाई करने की कोशिश की तो बाइक सवार तीनों अपराधी वहां से फरार होने में कामयाब हो गए.

इस घटना की पुष्टि सेंट्रल जेल बक्सर के अधिकारी जेलर सतीश कुमार सिंह ने भी की है. उन्होंने बताया कि कुछ अपराधियों ने जेल की गेट के पास गोलियां चलाई है. 

बता दें कि जेल सुरक्षाकर्मियों पर हमले की यह कोई पहली घटना नहीं है. इसके पूर्व भी अपराधियों ने जेल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर हमला किया था लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब दिन के उजाले में अपराधियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

मामले को लेकर जेल प्रशासन अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि अपराधी कौन थे और इस घटना के पीछे उनका मकसद क्या था?