बिहार: गया में घर से बुलाकर अपराधियों ने मारी गोली, हुई मौत

ग्रामीणों ने ये भी नहीं सोचा कि जानकारी लेने के बदले घायल युवक को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में ले जाए जो जिससे कि घायल व्यक्ति की जान बचा सके.

बिहार: गया में घर से बुलाकर अपराधियों ने मारी गोली, हुई मौत
मोहनपुर थाना के इटरा गांव में एक शख्स को घर से बुलाकर अपराधियों ने हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया: बिहार के गया जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्र के मोहनपुर थाना के इटरा गांव में एक शख्स को घर से बुलाकर अपराधियों ने हत्या कर दी. अपराधियों ने शख्स को तीन गोली मारी जिसके बाद वो सड़क पर गिर गया और घायल अवस्था मे पड़ा रहा.

सड़क के नजदीक रहनेवाले ग्रामीणों ने घायल व्यक्ति का वीडियो बना रहे थे और घायल व्यक्ति से घटना की जानकारी ले रहे थे. ग्रामीणों ने ये भी नहीं सोचा कि जानकारी लेने के बदले घायल युवक को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में ले जाए जो जिससे कि घायल व्यक्ति की जान बचा सके.

वही, घटना के बाद मृतक के घर के कोहराम मचा गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक मोबाइल की दुकान चलाते थे. जो कुछ महीने पहले उस दुकान को बंद कर झारखंड के बरही में एक निजी में काम करने लगे थे. कुछ दिन पहले ही मृतक अपने घर आया था.

अमसोत नदी के घाट के पास अपराधियों ने युवक को फोन करके बुलाया था और जैसे ही युवक घाट के पास पहुंचा अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन गोलियां चलाई और फरार हो गए. फायरिंग की आवाज को सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों एक जुट हुए और जमीन पर गिरे इरशाद से घटना के संबंध में पूछताछ करने लगे.
मृतक ने ग्रामीणों को बताया कि मनोज पासवान, अजय पासवान और कैलू पासवान व अन्य लोगो ने उसे घर से बुला कर गोली मार दी है इसके बाद स्थानीय लोग उसे इलाज के लिए बाराचट्टी अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई.