गोपालगंज में अपराधी बेखौफ, आठ दिनों में हथियार के बल पर हुई 6 से अधिक लूट की घटना
Advertisement

गोपालगंज में अपराधी बेखौफ, आठ दिनों में हथियार के बल पर हुई 6 से अधिक लूट की घटना

तीन मामलों में बेखौफ अपराधियो ने तीन अलग अलग थाना क्षेत्रों में गोली मार कर लूट की घटना को अंजाम दिया है. ताजा मामला भोरे थानाक्षेत्र के हुस्सेपुर बाजार की है. जहा बेखौफ अपराधियो ने लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी को सरेआम गोली मार दी.

एक सप्ताह में हथियार के बल पर करीब आधा दर्जन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में अपराधी इन दिनों बेखौफ हो गए हैं. वो लगातार जिले में गोलीबारी कर लूट बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस सभी लूटकांड के मामले में मूकदर्शक बनी हुई है. यहां एक सप्ताह में हथियार के बल पर करीब आधा दर्जन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है.

वहीं, तीन मामलों में बेखौफ अपराधियो ने तीन अलग अलग थाना क्षेत्रों में गोली मार कर लूट की घटना को अंजाम दिया है. ताजा मामला भोरे थानाक्षेत्र के हुस्सेपुर बाजार की है. जहा बेखौफ अपराधियो ने लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी को सरेआम गोली मार दी. और उसके पास रखे हजारों रूपये नगदी और गहने लूट कर फरार हो गए.

अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक-एक कर पीड़ित को सात गोलियां मारी. गोलीबारी में घायल पीड़ित को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी नाजुक बनी हुई है. पीड़ित व्यवसायी को गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है.

घायल स्वर्ण व्यवसायी का नाम कन्हैया कुमार गुप्ता है. वो भोरे हुस्सेपुर बाजार में बालाजी ज्वेलर्स का मालिक है. मिली जानकारी के अनुसार स्वर्ण व्यवसायी कन्हैया कुमार गुप्ता अपनी दुकान बंद कर अभी घर वापस लौटने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान दो अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधियो ने पहले नगदी और गहने से भरे बैग को लूटने की कोशिश करने लगे.

जब व्यवसायी ने लूटकांड का विरोध किया तब अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां व्यवसायी के शरीर में दाग दी. गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए.

गोलीबारी में घायल व्यवसायी को भोरे रेफरल अपस्ताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गया है.