close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुर: युवक को दिनदहाड़े अपराधियों ने मारी गोली, प्रेम प्रसंग में हत्या का शक

इन बदमाशों के आगे पुलिस प्रशासन भी बौना नजर आ रहा है. बिहार के भोजपुर में एक बार फिर बदमाशों ने हथियार लहराते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया. दरअसल बिहार के भोजपुर सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा है.

भोजपुर: युवक को दिनदहाड़े अपराधियों ने मारी गोली, प्रेम प्रसंग में हत्या का शक
बिहार का भोजपुर सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा है.

भोजपुर: बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. आए दिन बदमाश कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं. इन बदमाशों के आगे पुलिस प्रशासन भी बौना नजर आ रहा है. बिहार के भोजपुर में एक बार फिर बदमाशों ने हथियार लहराते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया. दरअसल बिहार के भोजपुर सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा है.

सुबह उस वक्त पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, जब एक युवक को हथियार बंद बदमाशों ने गोली मार दी. मौके पर ही युवक की मौत हो गई. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद अपराधियों ने युवक के शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया और कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए हथियार लहराते हुए फरार हो गए. हालांकि, शुरुआती जांच में मामला हत्या प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

दरअसल आरा रेलवे स्टेशन के पास धुंधुआ गांव में रहने वाला सरवन राय आरा बिहारी मिल के पास दुकान में काम करता था. किसी काम से रेलवे स्टेशन जा रहा था लेकिन अचानक बाइक सवार होकर आए बदमाशों ने उसे घेर लिया और गोली मार दी. 
 
आसपास के लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी है. परिजनों मे बताया कि सरवन की शादी हो चुकी है और उसकी पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है. सरवन का अफेयर किसी महिला चल रहा था और महिला के भाई से सरवन का किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. 

घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. साथ ही पूरे मामले की जांच चल रही है.