समस्तीपुर में बैखौफ अपराधियों का तांडव, युवक को मारी गोली, हुई मौत

बाइक सवार चार की संख्या में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. अस्पताल ले जाने के दौरान युवक की मौत हो गई.

समस्तीपुर में बैखौफ अपराधियों का तांडव, युवक को मारी गोली, हुई मौत
अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला. जहां बाइक सवार चार की संख्या में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. अस्पताल ले जाने के दौरान युवक की मौत हो गई.

मृतक की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के मनमोहन झा के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी सहित नगर और मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपने एक मित्र के साथ सब्जी खरीद कर शहर के आरएनआर कॉलेज के पास स्थित अपने आवास पर लौट रहा था तभी दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने उसे ओवरटेक करो उस पर फायरिंग शुरू कर दी. मृतक जान बचाने के लिए पास के एक घर में जा घुसा लेकिन अपराधियों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी दहशत फैलाने के लिए दर्जनों राउंड फायरिंग कर फरार हो गया. जानकारों की मानें तो घटना के पीछे प्रॉपर्टी डीलिंग बताई जा रही है. हालांकि पुलिस घटना के पीछे के कारणों के बारे में कुछ भी स्पष्ट तौर पर बताने से परहेज कर रही है .