बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर JDU नेता के पिता को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

हत्या से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाने के दौरान भी ग्रामीणों और पुलिस के बीच घंटों नोकझोंक हुई.

बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर JDU नेता के पिता को मारी गोली, मौके पर हुई मौत
जेडीयू नेता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला. यहां बाइक सवार चार की संख्या में आए अपराधियों ने एक पशु व्यवसाई को घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी गांव के पकही वार्ड 9 का है.

वहीं, मृतक की पहचान सीताराम महतो के रूप में हुई है. इधर, मृतक के परिजनों का कहना है कि होली (Holi) के दिन माफियाओं के द्वारा अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा था, जिसका उसके पुत्र और जेडीयू (JDU) के बूथ अध्यक्ष बैजनाथ महतो ने विरोध किया था.

उस समय भी दोनों के भी झड़प हुई थी. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को समझा-बुझाकर शांत करा दिया था. लेकिन इसके बाद फिर देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर जेडीयू नेता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी.

वहीं, हत्या से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाने के दौरान भी ग्रामीणों और पुलिस के बीच घंटों नोकझोंक हुई. हालांकि, बाद में स्थानीय जनप्रतिनिधि और बुद्धिजीवियों के हस्तक्षेप के बाद और कार्रवाई का आश्वासन देने पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. इधर, घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है. वही इस घटना के बाद पुलिस के अधिकारी कार्रवाई की बात कह रहे हैं.