close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किशनगंज: आरोपी ने भाई की धारदार हथियार से की हत्या, जमीन को लेकर था विवाद

हत्या के विरोध में स्थानीय व्यापारियों ने अपनी दुकान बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की. साथ ही आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया.

किशनगंज: आरोपी ने भाई की धारदार हथियार से की हत्या, जमीन को लेकर था विवाद
आरोपी ने अपने सगे चहेरे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर मार दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किशनगंज: बिहार के किशनगंज के बेलवा गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक भाई ने अपने सगे चचेरे भाई की हत्या कर दी. हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव को रखकर किया और सड़क जाम कर दिया.

इसके अलावा हत्या के विरोध में स्थानीय व्यापारियों ने अपनी दुकान बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की. साथ ही आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है कि बिहार के  किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के बेलवा मदारी टोला निवासी जफर आलम और उसके चचेरे भाई सफिरूद्दीन के बीच एक एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. 

इस दौरान सफिरूद्दीन ने अपने चचेरे भाई के खेतों में लगे फसल को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद जब मामला थाने तक पहुंचा तो, पुलिस जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंची.

जांच के दौरान पुलिस ने दोनों भाइयों को बुलाया. इसी बीच सफिरूद्दीन और उसके परिवार के लोग पुलिस के सामने हंगामा करने लगे. हंगामा बढ़ता देखकर पुलिस मौके से भाग निकली.

इसी दौरान आरोपियों ने अपने सगे चहेरे भाई पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

घटना के बाद दलबल के साथ मौके पर पहुंची जिला प्रशासन के आश्वाशन के बाद ही ग्रामीणों का गुस्सा ठंडा हुआ.

वहीं, किशनगंज अनुमंडल दंडाधिकारी ने दावा किया कि 24 घंटे के भीतर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, जबकि पीड़ित परिवार ने मांग किया है कि हत्या में शामिल दोषियों को जल्द फांसी की सजा दी जाए.