झारखंड: देवघर में घर में घुसकर अपराधियों ने मां-बेटे को मारी गोली, पुलिस कर रही जांच

झारखंड के देवघर में देर रात अपराधियों ने मां और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात से पूरे इलाके में दहशत है. मामला नगर थाना क्षेत्र के कालीराखा के हरि शरणम कुटिया के पास का है.

झारखंड: देवघर में घर में घुसकर अपराधियों ने मां-बेटे को मारी गोली, पुलिस कर रही जांच
वारदात से पूरे इलाके में दहशत है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

देवघर: झारखंड (Jharkhand) के देवघर (Deoghar) में देर रात अपराधियों ने मां और बेटे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात से पूरे इलाके में दहशत है. मामला नगर थाना क्षेत्र के कालीराखा के हरि शरणम कुटिया के पास का है.

यहां घर में घुसकर दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. मारे गए लोगों में अमित सिंह और उसकी मां अरुणा देवी शामिल हैं. मामले में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने अंकित नाम के युवक को गिरफ्तार किया है जिसने जुर्म भी कबूल लिया है.

गौरतलब है कि मृतक अमित और हत्यारे उज्जवल और अंकित तीनों दोस्त हैं. गिरफ्तार किए गए अंकित से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है जबकि दूसरा आरोपी उज्जवल फरार है.

देवघर पुलिस ने बताया कि मृतक अमित का भी आपराधिक इतिहास रहा है. जबकि दो हत्यारे अंकित और उज्जवल काफी कम उम्र के हैं और दोनों ही ड्रग एडिक्ट हैं. फिलहाल पुलिस अंकित की गिरफ्तारी के बाद दूसरे लड़के को गिरफ्तार करने में जुटी है. अनुसंधान पूरा होने के बाद हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा.