सिवान: घर में सो रही बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 महिला के साथ आपसी रंजिश में हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मृतक की पहचान चुपचुपवा गांव के श्रीनिवास राम की पत्नी 70 साल की पौधरो देवी के रूप में हुई है.

सिवान: घर में सो रही बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिवान: बिहार के सिवान जिले के मैरवा थाने के चुपचुपवा गांव में अपराधियों ने शुक्रवार की रात एक बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. अपराधियों ने महिला के घर में घुसकर उसकी हत्या की और उसका शव घर के चारपाई पर रखा दिया.

घटना की जानकारी होने पर मैरवा थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने शनिवार की सुबह घर से बुजुर्ग महिला की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. महिला के साथ आपसी रंजिश में हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मृतक की पहचान चुपचुपवा गांव के श्रीनिवास राम की पत्नी 70 साल की पौधरो देवी के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद मृतक अपने घर में सो गई, लेकिन अचानक घर से बाहर निकल गई. इस बात की जानकारी घर में मौजूद अन्य लोगों को भी पता नहीं चली. शनिवार की सुबह जब परिजनों ने देखा कि गला रेत कर हत्या कर दी गई है.

फिर हत्या की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं, थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने कहा कि हत्या के संदर्भ में जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि घटना कैसे हुई है.