[VIDEO] बिहार: प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अरुण सिंह पर ये गोलीबारी की कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी वर्ष 2003 में उन्हें 14 गोलियां मारी गई थी. इसके बाद 2009 में भी उन पर हमला हुआ. 

[VIDEO] बिहार: प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में अपराधियों ने घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारों ने 12 से अधिक गोली प्रॉपर्टी डीलर को मारी. जानकारी के अनुसार, टाउन थाना क्षेत्र के विद्यापीठ चौक पर प्रॉपर्टी डीलर अरुण सिंह की अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.

अपराधियों ने अरुण सिंह पर दर्जनभर से अधिक गोलियां बरसाई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इधर, हत्या के बाद परिजनों में पुलिस के प्रति गहरा आक्रोश है. जानकारी के मुताबिक, अरुण सिंह अपने आवासीय परिसर में खाना खाकर विश्राम कर रहे थे. तभी पहले से रेकी कर रहे तीन बदमाशों ने परिसर में घुसकर अरुण सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

इस दौरान उनके गर्दन से नीचे और पेट के ऊपरी हिस्से में कई गोलियां लग गई, वहीं, जबतक परिजन पहुंचे तब तक तीनों अपराधी वहां से भाग निकले. बताया जा रहा है कि तीनों अपराधी बिना नंबर प्लेट वाली बाइक से आए थे.

इधर, जल्दबाजी में बाइक स्टार्ट नहीं होने की वजह से सभी बाइक छोड़कर वहां से पैदल ही भाग निकले. वहीं, अरुण सिंह पर ये गोलीबारी की कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी वर्ष 2003 में उन्हें 14 गोलियां मारी गई थी. इसके बाद 2009 में भी उन पर हमला हुआ. इस हमले में अरुण सिंह के भाई शैलेश सिंह की मौत हो गई थी.

इधर, एसडीपीओ रंजन कुमार ने कहा कि पुरानी रंजिश में अरुण सिंह की हत्या हुई है. हत्या को लेकर कुछ सुत्र हाथ लगे हैं. एसपी के निर्देशानुसार पुलिस की टीम काम कर रही है. प्राथमिकी के अनुसार भी आगे काम किया जाएगा.